दिल्ली की सीमाओं पर किलेबंदी को लेकर राहुल-प्रियंका ने किया सवाल..!!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से एक बार फिर मोदी सरकार को निशाने पर लिया गया है. दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर पुलिस द्वारा बाड़ेबंदी की जा रही है, जिसको लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं.
दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर किसानों का आंदोलन बीते दो महीने से जारी है. गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के बाद अब सरकार की ओर से कड़ा रुख बरता जा रहा है. दिल्ली की सीमाओं पर पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए अभूतपूर्व इंतजाम किए जा रहे हैं. अब इसी मसले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से सरकार पर निशाना साधा गया है.कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली की सीमाओं पर दिल्ली पुलिस द्वारा की जा रही तैयारियों की तस्वीरों को साझा किया, साथ ही उन्होंने लिखा कि भारत सरकार, पुल बनाइए-दीवारें नहीं. राहुल गांधी के अलावा प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी एक वीडियो ट्वीट किया, साथ ही उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री जी, अपने किसानों से ही युद्ध?

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के बाद से ही किसानों के प्रदर्शनस्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. किसानों ने एक बार फिर 6 फरवरी को चक्का जाम करने की बात कही है.ऐसे में दिल्ली पुलिस की ओर से गाजीपुर बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और सिंघु बॉर्डर पर तैयारियां की जा रही हैं. यहां सीमाओं पर बैरिकेडिंग की गई है, सीमेंट के बड़े-बड़े बैरिकेड बना दिए गए हैं. सड़कों में कीलें लगाई जा रही हैं, कंटीली तारों का इस्तेमाल किया जा रहा है. ताकि प्रदर्शनकारी किसान फिर से किसान फिर से दिल्ली की ओर ट्रैक्टर ना ले आएं. 

Leave a Reply