हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को हुआ कोरोना

manohar lal khattar, corona

कोरोना के फैलते प्रकोप के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को कोरोना हो गया है। खुद मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता खट्टर ने ट्वीट करके कहा कि उन्होंने सोमवार को टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आज मेरा कोरोना टेस्ट किया गया था। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अपने सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं कि अगर वे मेरे संपर्क में आए हैं तो वे अपना टेस्ट करवाएं। मैं अपने करीबियों से अपील करता हूं कि वे तुरंत खुद को क्वारंटीन कर लें।’

गजेंद्र सिंह शेखावत से मिले थे मनोहर लाल खट्टर
हाल ही में मनोहर लाल खट्टर जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मिले थे। शेखावत के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद खट्टर ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। इसी क्रम में उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया है। 20 अगस्त को भी मनोहर लाल खट्टर ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन उन्होंने खुद को तीन दिन के क्वारंटीन में रखा था।

गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ हुई इस मीटिंग में हरियाणा के सीएम के अलावा कई अधिकारी भी शामिल हुए थे। शेखावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने भी लोगों से अपील की थी कि उनके संपर्क में आए लोग खुद को क्वारंटीन कर लें और अपना कोरोना टेस्ट करवाएं। शेखावत फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं।

Leave a Reply