मोदी: आरक्षण पर भ्रम फैलाने वालों को लोकसभा में करारा जवाब मिला

नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि कल एक एतिहासिक बिल पास हुआ है. सामान्य वर्ग के लिए 10 फीसदी आरक्षण पर मुहर लगाकर सबके साथ सबके विकास पर आगे बढ़ाने का काम किया. हमारी सरकार ने सामाजिक न्याय की दिशा में काम किया है. मोदी ने कहा कि देश की एकता और अखंडता के साथ-साथ सामाजिक न्याय के लिए आरक्षण देने का काम किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्‍ट्र के सोलापुर पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी यहां सोलापुर उस्मानाबाद हाईवे  और 120 करोड़ की ड्रेनेज लाइन का का उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम 1811.33 करोड़ रुपये की प्रधानमंत्री आवासीय परियोजना के तहत 30 हजार घरों के हरी झंडी दिखाएंगे. इसके अलावा एक रैली को भी संबोधित करेंगे.

बता दें कि अगस्त 2014 के बाद यह दूसरी बार है कि पीएम मोदी सोलापुर के दौरे पर पहुंचे हैं. पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी पहुंचे है.

केंद्रीय नितिन गडकरी ने पीएम मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि पिछले चार साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महाराष्ट्र को विकास को नई राफ्तार दी गई है. इसके अलावा मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा सोलापुर की धरती पर पीएम मोदी का स्वागत करते हैं.

Leave a Reply