पश्चिम बंगाल : दिनाजपुर में मार्केट में लटका मिला BJP विधायक का शव, भाजपा का दावा – हत्या की गई

#कोलकाता : #पश्चिम_बंगाल में फंदे पर लटकता मिला BJP #विधायक का शव, पार्टी बोली- हत्‍या हुई, देबेंद्र नाथ रॉय (Debendra nath Ray) पहले #माकपा की टिकट पर विधायक बने थे. इसके बाद 2019 में उन्‍होंने #बीजेपी ज्‍वाइन की थी.

बंगाल (West Bengal) में बीजेपी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच कोई ना कोई विवाद सामने आता रहता है. अब सोमवार सुबह पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से बीजेपी विधायक #देबेंद्रनाथ_रॉय ( #DebendranathRoy ) का शव सड़क किनारे एक दुकान के बाहर फंदे पर लटकता मिला. बीजेपी ने इस मामले में ममता सरकार पर उनकी हत्‍या का आरोप लगाया है. बता दें कि देबेंद्र नाथ रॉय पहले माकपा ( #CPM ) की टिकट पर विधायक बने थे. इसके बाद 2019 में उन्‍होंने बीजेपी ज्‍वाइन की थी.

बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की हत्‍या के मामले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर निशाना साधा. उन्‍होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, ‘निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य!!! ममता बनर्जी के राज में बीजेपी नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा. टीएमसी छोड़ कर बीजेपी में आए हेमताबाद के विधायक श्री देबेंद्र नाथ रॉय की हत्या कर दी गई. उनका शव फांसी पर लटका मिला.’

कैलाश विजयवर्गीय ने सवाल किया कि क्या इनका गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था ?…’ बता दें कि इससे पहले भी कई बार बीजेपी और टीएमसी के बीच पश्चिम बंगाल में तकरार देखने को मिली है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच भी झड़प की कई घटनाएं सामने आई थीं.

बता दें कि करीब दो हफ्ते पहले पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में बीजेपी नेता पबित्रा दास गोली लगने से घायल हो गए थे. इलाज दौरान उन्‍होंने आरोप लगाया था कि उनके ऊपर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया है. वहीं बीजेपी ने कहा था कि राज्‍य में पुलिस और टीएमसी के गुंडों के बीच मिलीभगत है.

Leave a Reply