असम; कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में गए

देशभर में जैसे-जैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या का ग्राफ ऊंचा जा रहा है, इस वायरस की चपेट में आने वाले वीवीआई लोगों की संख्या भी बढ़ रही है. देश के गृह मंत्री अमित शाह से लेकर राज्यों के मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक, पूर्व मंत्री, सांसद समेत अन्य जनप्रतिनिधि भी इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. इसी कड़ी में अब एक और नाम असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का जुड़ गया है. 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने ट्वीट कर अपनी कोरोना रिपोर्ट की जानकारी दी है. तरुण गोगोई ने बताया है कि कल उनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसलिए मैं उन तमाम लोगों से टेस्ट की अपील करता हूं जो पिछले कुछ वक्त में मेरे संपर्क में आए. 

85 साल के तरुण गोगोई कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से होम आइसोलेशन में हैं. उनके परिवार ने बताया है कि तरुण गोगोई का स्वास्थ्य फिलहाल बेहतर है. 

असम में भी कोरोना वायरस का प्रसार बढ़ रहा है. पिछले 24 घंटे में यहां 1973 केस आए हैं जिससे कुल संख्या बढ़कर 94,592 पहुंच गई है. मंगलवार (25 अगस्त) को ही असम के दो विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. असम गण परिषद के विधायक रामेंद्र नारायण और कांग्रेस विधायक अजंता निओग ने बुखार आने के बाद जब कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. अब पूर्व सीएम तरुण गोगोई भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. 

Leave a Reply