असम: आधी रात जलाई BJP नेता की बस, CAA के खिलाफ जारी है हिंसा

असम में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. इस दौरान हिंसा की खबरें भी आ रही है. कई जगह बीजेपी नेताओं को भी निशाना बनाया जा रहा है. असम के मोरीगांव में कुछ लोगों ने बीजेपी नेता की एक बस जला दी है. पुलिस के मुताबिक अज्ञात लोगों ने सोमवार आधी रात इस घटना को अंजाम दिया है.

आधी रात को बस जलाई

पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता राम प्रसाद सरकार के घर के सामने बस खड़ी थी. जब उनके घर के लोग बाहर आए तो बस में आग लगी हुई थी. स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत आग पर काबू पाया गया.

असम के मेयांग जिले की घटना

पुलिस के मुताबिक ये घटना सेंट्रल असम के मेयांग जिले की है. राम प्रसाद सरकार बीजेपी के मोरीगांव के जिला अध्यक्ष हैं. रिपोर्ट के मुताबिक बस बीजेपी नेता के घर के बाहर पार्क थी. राम प्रसाद सरकार के छोटे भाई ने कहा कि रात को करीब 1 बजकर 25 मिनट पर उन्होंने देखा कि बस में आग लगी है. उन्होंने कहा, “हम लोग और कुछ स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, हम लोग इस घटना के पीछे की वजह नहीं जानते हैं, पुलिस ने कहा है कि घटना की जांचकर दोषियों को सजा दी जाएगी”.

बता दें कि असम में नागरिकता संशोधन कानून का भारी विरोध हुआ था. हालांकि सरकार की ओर से पहल और सफाई के बाद धीरे-धीरे प्रदर्शन खत्म हो रहे हैं. फिर भी कुछ इलाकों में प्रदर्शन अभी भी जारी है.



Leave a Reply